मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से झाबुआ जिले के श्रमिकों से चर्चा की

मुख्यमंत्री चौहान ने इन श्रमिकों से कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने घर में रहे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।
झाबुआ। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से झाबुआ जिले के ग्राम मिण्डल के श्रमिकों से चर्चा की। मुख्यमंत्री ने भारत तथा महेश से चर्चा करते हुए इनसे कुशलक्षेम पूछा। श्रमिक भारत ने अवगत कराया कि वे गुजरात राज्य के अहमदाबाद से आगे स्थित पाटन में एक माह से मजदूरी का कार्य कर रहे थे। कोरोना वायरस का संक्रमण आ जाने तथा लॉकडाउन लागू हो जाने के कारण वे ग्राम पाटन में फस गए थे। लॉकडाउन के कारण अपने घर नहीं आ पा रहे थे। गुजरात राज्य के जिला प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस से बचाव एवं रोकथाम के लिये उन्हें कोरेंटाईन सेंटर में रखा गया था।
     भारत ने बताया कि गुजरात सरकार ने गुजरात राज्य की सीमा तक छोडने की व्यवस्था की। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज चौहान के निर्देशानुसार कलेक्टर झाबुआ प्रबल सिपाहा द्वारा उन्हें गाँव तक पहुचानें की व्यवस्था की गई। इसके लिये भारत ने मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को धन्यवाद दिया। भारत ने बताया कि जिले की सीमा पर उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया और भोजन की व्यवस्था भी मिली। उन्हें मार्ग में किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं हुई। मुख्यमंत्री चौहान ने इन श्रमिकों से कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने घर में रहे और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। साथ ही मास्क का अनिवार्य रूप से उपयोग करें। इसके साथ ही लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करें। हम सब कोरोना वायरस पर विजय प्राप्त करेंगें।

Jhabua Samachar- Chief Minister Shivraj Singh Chouhan Madhya Pradesh discussed with the workers of Jhabua district through video conferencing- मुख्यमंत्री वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से झाबुआ जिले के श्रमिकों से चर्चा की
Jhabua News- Chief Minister Shivraj Singh Chouhan Madhya Pradesh discussed with the workers of Jhabua district through video conferencing- मुख्यमंत्री वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से झाबुआ जिले के श्रमिकों से चर्चा की


रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News