जिला आपदा प्रंबंधन समिति की बैठक संम्पन्न

कलेक्टर श्री सिपाहा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से बचाव एवं फैलने से रोकने के लिए नियमों का पालन करना आवष्यक है।
झाबुआ। कोविड -19 (कोरोना वायरस) के संक्रमण को देखते हुए जिला आपदा प्रबंधंन समिति की बैठक मंगलवार को कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में कलेक्टर श्री प्रबल सिपाहा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। इस बैठक में पुलिस अधीक्षक विनीत जैन, डाॅक्टर विक्रांत भूरिया, डिप्टी कलेक्टर एल.एन गर्ग, समिति के सदस्य तथा गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। कलेक्टर श्री सिपाहा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से बचाव एवं फैलने से रोकने के लिए नियमों का पालन करना आवष्यक है। सभी नागरिकों को मास्क का उपयोग करना तथा सोशल डिस्टेंस रखना भी बहुत जरूरी है। जिले में लाॅक डाउन 3 मई तक जारी रहेगा ।   
         श्री सिपाहा ने जिले के नागरिकों से अनुरोध किया है कि वे सर्दी, खासी, बुखार होने पर निकट के अस्पताल में चिकित्सक को दिखाएं ताकि बीमारी का समय पर इलाज हो सके। श्री सिपाहा ने कहाॅं कि इस बैठक में प्राप्त सुझाओं पर विचार कर आवष्यक निर्णय लिए जावेगें। श्री सिपाहा ने इस बैठक में गरीब व्यक्तियों को प्रदाय किये जाने वाले भोजन व्यवस्था की समीक्षा की और संबंधित अधिकारियों को आवष्यक निर्देश दिए। इस बैठक में सांसद जी.एस डामोर, विधायक झाबुआ कांतीलाल भूरिया, विधायक पेटलावद वालसिंह मेड़ा, विधायक थान्दला वीरसिंह मेड़ा तथा गणमान्य नागरिकों ने आवष्यक सुझाव भी रखें। 

जिला स्तरीय कन्ट्रोल रूम 24 घंटें सूचारू रूप से संचालित 

कलेक्टर प्रबल सिपाहा ने अवगत कराया की जिले में कोविड -19 के संक्रमण  के प्रभाव को व्यापक रूप से फैलने से रोकने और वायरस के संक्रमण के प्रभावी रोकथाम को दृष्टिगत रख लोकहित में सामान्य के स्वास्थ्य सुरक्षा के उद्देष्य से कलेक्टर कार्यालय में स्थित ई-दक्ष केन्द्र में जिला स्तरीय कन्ट्रोल रूम स्थापित है। यह कन्ट्रोल रूम 24 घंटे सुचारू रूप से संचालित हो रहा है इस कन्ट्रोल रूम के दूरभाष क्रमांक(07392). 243319, 244307, 245844, 244688, 243653, तथा 243661 है।

Jhabua News- जिला आपदा प्रंबंधन समिति की बैठक संम्पन्न
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News