पेटलावद की बेटी ऑस्ट्रेलिया में सीखा रही योगासन

अश्लेषा विगत 2 सालों से ऑस्ट्रेलिया में अपने घर पर रहकर " योगा ट्रेनर " के रूप में अपनी सेवाएं दे रही है, जिसमे सभी तरह के योगासन, प्राणायाम, सूर्य नमस्कार शामिल है.
पेटलावद। आज कोरोनो महामारी को लेकर हर कोई चिंतित है, देश विदेश के नागरिक इस महामारी से झुंझ रहे है, इसको भगाने के लिए तरह तरह के बचाव के तरीको को अपना रहे है, साथ ही सरकार के दिशा निर्देशों अनुरूप बचाव तरीको को अपना कर खुद को सुरक्षित करनें मे लगे है। इन्ही बचाव के तरीकों को अपनाती हुई पेटलावद की बेटी अश्लेषा (शालू), जो आस्ट्रेलिया में रहकर "योगासन" के माध्यम से आमजनों में रोग प्रतिरोधक क्षमता (इम्युनिटी पावर) को मजबूत करने हेतु प्रेरणा दे रही है, साथ ही इनकी ऑनलाइन योगासन की तस्वीरें इनके फेसबुक पेज "Yoga With Ashlesha"  पर देखी जा सकती है. उल्लेखनीय है की अश्लेषा के पति संकल्प मेहता विगत दो वर्षो से ऑस्ट्रेलिया में जॉब कर रहे है, साथ ही ये शादी पहले भी पेटलावद में कई गतिविधियों संचालित कर चुकी है।
पेटलावद की बेटी अश्लेषा (शालू)- petlawad ashlesha yoga     अश्लेषा विगत 2 सालों से ऑस्ट्रेलिया में अपने घर पर रहकर " योगा ट्रेनर " के रूप में अपनी सेवाएं दे रही है, जिसमे सभी तरह के योगासन, प्राणायाम, सूर्य नमस्कार शामिल है, साथ ही अभी covind-19 के विकट समय में घर पर रहकर ऑनलाइन योगासन के माध्यम से आमजनों में इम्युनिटी पावर को बढ़ाने की कोशिश कर रही है, जिसमें ऑस्ट्रेलिया सहित भारतीय नागरिक भी जुड़ रहे है, जिससे सभी इस विकट समय में स्वस्थ्य रह सकें। आपको बता दें कि अश्लेषा पेटलावद निवासी दिलीप पालरेचा की बेटी है, साथ ही इनकी माताजी रेखा पालरेचा भी जैन ज्ञानशाला के माध्यम से लॉक डाउन में घर पर रहकर ऑनलाइन गतिविधियों के माध्यम से छोटे छोटे बच्चों में आध्यात्म धार्मिक संस्कारो को बड़ा रही है, साथ ही कोरोना बचाव के तरीकों से बच्चों को जाग्रत कर रही है।

Must Read:
Jhabua News- Petlawad News- पेटलावद की बेटी ऑस्ट्रेलिया में सीखा रही योगासन

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News