एमपी-गुजरात बार्डर पर युपी के मजदूरों का हंगामा,पुलिस की गाडियों सहित बसों के कांच फोडे

गुजरात से आने वाले मजदूरों को पिटोल बार्डर पर जांच कर प्रदेश की बसों से उनके गांव,शहर तक छोडा जा रहा है जिसमें झाबुआ जिले का पुलिस व प्रशासन लगा हुआ है।
झाबुआ। गुजरात- मध्यप्रदेश चेक पोस्ट पिटोल बार्डर पर आज दोपहर 3 बजे के लगभग उत्तरप्रदेश के मजदूरों ने हंगामा खडा कर दिया और पुलिस और बसों के कांच फोड दिये, जिससे अफरा तफरी का माहौल खडा हो गया । प्राप्त जानकारी अनुसार गुजरात से झाबुआ, आलिराजपुर, सहित मध्यप्रदेश के कई मजदूरों को बसों द्वारा मध्यप्रदेश की सीमा पिटोल बार्डर तक प्रतिदिन लाया जा रहा है बडी संख्या में यह कार्य पिछले चार पांच दिनों से चल रहा है। जिसके तहत गुजरात से आने वाले मजदूरों को पिटोल बार्डर पर जांच कर प्रदेश की बसों से उनके गांव,शहर तक छोडा जा रहा है जिसमें झाबुआ जिले का पुलिस व प्रशासन लगा हुआ है।     
       आज दोपहर में जब बसों का काफीला गुजरात से प्रदेश की बार्डर पर आया तो उसमें उत्तरप्रदेश के भी काफी मजदूर आये जिन्हे की प्रशासन ने सीमा पर ही रोक दिया क्योंकि इन मजदूरों को कहां भेजा जाये इस संबंध मेें अधिकारीयों के पास स्पष्ट कोई निर्देश संभवतया नहीं थे. जिसके चलते इन मजदूरों ने हंगामा खडा कर दिया और गुस्से से कई बसों के कांच फोड दिये और पुलिस गाडियों पर भी पथराव कर दिया । प्रत्यक्षदर्शियों  का कहना है कि इन मजदूरों में कुछ लोग नशा किये हुए है जिन्होने ऐसा किया है, हालांकी कुछ देर बार पुलिस ने स्थिति को कंट्रोल कर लिया । इस मामले में झाबुआ कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक  से संपर्क साधना चाहा लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया लेकिन प्राप्त जानकारी अनुसार अब स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है और प्रशासनीक अधिकारी उत्तरप्रदेश के मजदूरों को कहां तक छोडेगें उस संबंध में आगे दिशा निर्देश लिये जा रहे है।

Jhabua News- एमपी-गुजरात बार्डर पर युपी के मजदूरों का हंगामा,पुलिस की गाडियों सहित बसों के कांच फोडे Jhabua Samachar- एमपी-गुजरात बार्डर पर युपी के मजदूरों का हंगामा,पुलिस की गाडियों सहित बसों के कांच फोडे

Jhabua Live News- एमपी-गुजरात बार्डर पर युपी के मजदूरों का हंगामा,पुलिस की गाडियों सहित बसों के कांच फोडे
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News