गुजरात के जुनागढ़ से मेघनगर पहुंचे मजदूरों को बसों से गन्तव्य स्थल रवाना किया

झाबुआ, अलीराजपुर, बड़वानी, धार, भिण्ड़, रीवा, गुना, व अन्य जिलों के मजदूरों को उनके गन्तव्य के लिए बसों से रवाना किया। सबसे पहले बड़वानी जिले के मजदूरों की बस को रवाना किया।
झाबुआ। कोविड-19 कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव एवं रोकथाम के लिए गुजरात के जुनागढ़ से ट्रैन मजदूरों को लेकर शनिवार को प्रातः लगभग 8 बजे झाबुआ जिले के मेघनगर स्थित रेल्वे स्टेशन के प्लेट फार्म नम्बर 1 पर पहुंची। इस अवसर पर सांसद जी. एस. डामोर ने पुष्प वर्षा कर मजदूरों का आत्मीय स्वागत किया। कलेक्टर प्रबल सिपाहा तथा पुलिस अधीक्षक  विनीत जैन ने प्लेट फार्म पर  भ्रमण कर आवष्यक व्यवस्थाओं का जायजा लिया और कमी पेसियों को तत्काल दूर करने के लिए संबंधित मैदानी अमले को निर्देशित किया। कलेक्टर सिपाहा के निर्देशानुसार प्लेट फार्म पर मजदूरों के स्वास्थ्य परीक्षण व्यवस्था, भोजन पैकेट, पानी के पाउच, बच्चों के लिए बिस्किट की पुख्ता व्यवस्था की गई थी।   
     इस ट्रैन में 1250 मजदूर व नागरिक मेघनगर आए। इनमें झाबुआ, अलीराजपुर, बड़वानी, धार, भिण्ड़, रीवा, गुना, व अन्य जिलों के मजदूरों को उनके गन्तव्य के लिए बसों से रवाना किया। सबसे पहले बड़वानी जिले के मजदूरों की बस को रवाना किया। इसके बाद अन्य जिलों के मजदूरों की बसों को उनके गंतव्य के लिए रवाना किया। श्री सिपाहा ने मजदूरों से अपील की है कि वे कोरोना से बचने के लिए संयम रखे, सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें। पूरी यात्रा के दौरान मास्क या गमछा जरूर लगाए। अपने गाॅंव में पहुचने के बाद घुमें फिरे नहीं और गाॅंव के लोगों, दोस्तों और रिस्तेदारों से नहीं मिले। 14 दिन तक अपने घर में ही रहें और इसके बाद अपने आवष्यक कार्य के लिए जा सकते है। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि मनोज अरोरा, भाजपा जिलाध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा, अपर कलेक्टर एस पी एस सिंह, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व मेघनगर पराग जैन, स्टेशन प्रबंधक रामहरी मीणा, मुख्य नगर पालिका अधिकारी विकास डावर, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत विरेन्द्र सिंह रावत सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Jhabua News- गुजरात के जुनागढ़ से मेघनगर पहुंचे मजदूरों को बसों से गन्तव्य स्थल रवाना किया

Jhabua Samachar- गुजरात के जुनागढ़ से मेघनगर पहुंचे मजदूरों को बसों से गन्तव्य स्थल रवाना किया

गुजरात के जुनागढ़ से मेघनगर पहुंचे मजदूरों को बसों से गन्तव्य स्थल रवाना किया
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News