उच्च शिक्षा मंत्री डाॅ. मोहन यादव से अतिथि विद्वानों ने की मुलाकात

अतिथि विद्वान दिसंबर से नियमित भर्ती से फाॅलेन होने से बेरोजगार है। दिसंबर से मार्च तक इनका आंदोलन भोपाल के शाहजहांनी पार्क में चला था।

वित्तमंत्री जगदीश देवडा से भी मिले ,फाॅलेन आउट और नियमितीकरण मुद्दे पर की चर्चा 

झाबुआ। अतिथि विद्वान नियमितीकरण मोर्चा के मीडिया प्रभारी शंकरलाल खरवाडिया ने बताया कि, शिवराज केबिनेट के विभाग के बटवारें के बाद उच्च शिक्षा विभाग की कमान केबिनेट मंत्री डाॅ. मोहन यादव को सौंपी गई। जिनसे सोमवार को भोपाल में उनके निवास पर अतिथि विद्वानों का एक प्रतिनिधि मंडल डाॅ. बीएल दोहरे के नेतृत्व में मिला और फाॅलेन आउट अतिथि विद्वान, नियमितीकरण आदि मुद्दे पर विस्तृत चर्चा की गई। जिसमें मंत्री ने तमाम बातों को ध्यान से सुना और शीघ्र निराकरण करने का आश्वासन भी दिया। इसी के साथ वित्त मंत्री जगदीश देवडा से भी प्रतिनिधि मंडल ने उनके बगंले पर जाकर भेंट की। जिसमें 450 स्वीकृत पदो को वित्त विभाग द्वारा वित्त की कमी के कारण रोकने पर चर्चा हुई। तथा 450 पदो को मिलाकर मार्च से च्वाईस फिलिंग हो चुकी अतिथि विद्वान चयन सूची के अटकने के बारे में भी बताया गया।
       इस पर वित्तमंत्री ने मामले को समझकर शीघ्र हल करने की बात कही है। देखा जाए तो अतिथि विद्वान दिसंबर से नियमित भर्ती से फाॅलेन होने से बेरोजगार है। दिसंबर से मार्च तक इनका आंदोलन भोपाल के शाहजहांनी पार्क में चला था। उसी दौरान धरना स्थल पर आकर सीएम शिवराजसिंह चैहान सहित बीजेपी के तमाम नेताओं ने इन्हे सरकार बनने पर नियमित करने का भरोसा दिया था।

Jhabua News- उच्च शिक्षा मंत्री डाॅ. मोहन यादव से अतिथि विद्वानों ने की मुलाकात
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News