केशव इंटरनेशनल स्कूल के बच्चो द्वारा 12वी में शानदार प्रदर्शन

संस्था संचालक ओम शर्मा व मयंक रुनवाल, प्राचार्य अंबिका टवली तथा समस्त स्टाॅफ ने इस शानदार सफलता पर समस्त छात्रो को बधाई देते हूए उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना की।
केशव इंटरनेशनल झाबुआ स्कूल के बच्चो द्वारा 12वी में शानदार प्रदर्शन- keshav-international-jhabua-12th-cbse-result

झाबुआ। सोमवार को  केन्द्रिय माध्यमिक शिक्षा मण्डल नई दिल्ली द्वारा कक्षा 12वीं का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। केशव इंटरनेशनल स्कूल के बच्चो ने शानदार प्रदर्शन की अपनी परंपरा को दोहराया। विद्यालय में कक्षा  12वीं का यह प्रथम बेच था जिसमें साक्षी वाणी तथा कुमुद जैन ने 83.6 प्रतिशत अंक प्राप्त कर संयुक्त रुप से विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया। आयुष खत्री ने 82.2 प्रतिशत अंक के साथ द्वितीय स्थान प्राप्त किया। कुल 8 छात्रो ने प्रथम श्रेणी अर्जित की। संस्था संचालक ओम शर्मा व मयंक रुनवाल, प्राचार्य अंबिका टवली तथा समस्त स्टाॅफ ने इस शानदार सफलता पर समस्त छात्रो को बधाई देते हूए उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना की। 
      संस्था संचालक ओम शर्मा ने इस सफलता का श्रेय स्टाॅफ द्वारा की गई सतत् मेहनत एवं संस्था के अकादमिक वातावरण को दिया। उन्होने बताया की कोविड-19 के कारण उत्पन्न हुई विपरीत परिस्थितियों में भी संस्था छात्रहित में लगातार प्रयास कर रही हैं और इसी श्रृंखला में संस्था द्वारा आनलाइन कक्षाए भी प्रारंभ की गई है उन्होने विद्यार्थियों से इन आॅनलाइन कक्षाओ का भरपुर लाभ उठाने की अपील की।  

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News