शासकीय आई.टी.आई. में नवीन सत्र में प्रवेश के लिए आनलाईन रजिस्टेशन एवं च्वाॅइस फिलिंग की अंतिम तिथि 16 अक्टूबर

एम.पी. आनलाईन द्वारा 17 अक्टूबर को मेरिट सूची प्रदर्शित की जावेगी.

झाबुआ। शासकीय आई.टी.आई. में नवीन सत्र 2020 में ओपन राउण्ड में प्रवेश के लिए आनलाईन नवीन रजिस्टेशन एवं च्वाॅइस फिलिंग के लिए 14 अक्टूबर 2020 से 16 अक्टूबर 2020 की रात्रि 12 बजे तक पोर्टल खुला रहेगा। ऐसे आवेदक जिन्होंने पूर्व में च्वाॅइस फिलिंग कर रखी थी, अब वह स्वतः समाप्त हो जाएगी अर्थात् पूर्व में रजिस्टर्ड आवेदकों के लिए पुनः नवीन च्वाॅइस फिलिंग करना अनिवार्य होगा, अन्यथा च्वाॅइस फिलिंग नहीं करने की स्थिति में प्रवेश प्राप्त नहीं कर सकेंगे। 

कोविड-19 को दृष्टिगत रखते हुए प्रवेश शुल्क दो किश्तों में जमा करने की सुविधा के तहत प्रवेश लेते समय प्रथम किश्त 2000 रूपये तथा 3 माह बाद शेष राशि 2380 रूपये जमा करना होंगे। एम.पी. आनलाईन द्वारा 17 अक्टूबर को मेरिट सूची प्रदर्शित की जावेगी। साथ ही एसएमएस के माध्यम से चयनित आवेदको  को सूचित किया जावेगा। मेरिट सूची के चयनित आवेदकों को 18 अक्टूबर को सायं 5 बजे तक आईटीआई में उपस्थित होकर एमपी आनलाईन पोर्टल पर अपनी उपस्थिति मार्क कराना होगा। 18 अक्टूबर को सायं 5 बजे तक एमपी आनलाईन पोर्टल पर अपनी उपस्थिति मार्क कराने वाले आवेदको की व्यवसायवार मेरिट सूची चस्पा की जावेगी एवं मेरिट सूची के आधार पर 18 अक्टूबर की सायं 5 बजे से 19 अक्टूबर 2020 तक प्रवेश की प्रक्रिया पूर्ण की जावेगी।  

Jhabua News- शासकीय आई.टी.आई. में नवीन सत्र में प्रवेश के लिए आनलाईन रजिस्टेशन एवं च्वाॅइस फिलिंग की अंतिम तिथि 16 अक्टूबर

पूर्व में रजिस्टर्ड ऐसे आवेदक जिन्हें प्रवेश प्रक्रिया के किसी भी चरण में किसी भी आईटीआई में प्रवेश ना मिला हो अथवा ऐसे आवेदक जिन्होंने रजिस्टेशन प्रक्रिया में भाग ही ना लिया हो (जिनके द्वारा एमपी आनलाईन पोर्टल पर रजिस्टेशन नहीं करवाया गया हैं) वे भी 20 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक आईटीआई में उपस्थित होकर रजिस्टेशन करवा सकते हैं तथा किसी भी शासकीय आईटीआई में उपस्थित होकर रिक्त सीट पर प्रवेश ले सकेंगे। 


शासकीय आईटीआई झाबुआ के प्राचार्य/नोडल अधिकारी श्री एम.एस.गरवाल ने बताया कि जिले में कुल 5 शासकीय आईटीआई झाबुआ,रामा,मेघनगर,थांदला एवं बामनिया में स्थित हैं, जिनमें रोजगार/स्वरोजगार के लिए उपयुक्त एक वर्षीय व दो वर्षीय इंजीनियरिंग/नाॅन इंजीनियरिंग पाठ्यक्रम संचालित हैं।


रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News