खरगोन की घटना में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्वजयसिंह द्वारा सोशल मीडिया पर धार्मिक भावना एवं प्रदेश का माहौल खराब करने की पोस्ट करने पर कार्रवाई की मांग

भारतीय जनता युवा मोर्चा ने थाना प्रभारी झाबुआ को सौंपा ज्ञापन
झाबुआ। मप्र के खरगोन में विगत 9 अप्रेल, रामनवमी के चल समारोह में कुछ उपद्रवियों द्वारा धार्मिक माहौल खराब करने की नियत से चल समारोह पर पथराव किया गया एवं आगजनी जैसी घटना को अंजाम दिया गया। जिसके चलते खरगौन में कफर्यू लगा दिया गया। इस मामले में मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजसिंह द्वारा सोशल मीडिया पर धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने वाली एवं प्रदेश में सांप्रदायिक दंगों को फैलाने वाली पोस्ट डालने से उन पर कार्रवाई की मांग को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला झाबुआ द्वारा 12 अप्रेल, मंगलवार शाम को पुलिस थाना झाबुआ पहुंचकर नवागत थाना प्रभारी संजय रावत को ज्ञापन सौंपा गया। जिसमें उल्लेख किया गया कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह प्रदेश को धार्मिक माहौल को बिगाड़ने एवं संप्रदायिक दंगों को फैलाने की दृष्टि से ट्वीटर पर अनर्गल बाते कर रहे है एवं अफवाह फैलाई जा रहीं है। अनर्गल तरीके से प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान को सहीं लोगों पर भी कार्रवाई करने के लिए दबाव बनाया जा रहा है। दिग्विजयसिंह एक संवैधानिक पद पर बैठे हुए होने के बाद भी इस तरह की हरकत कर रहे है, जो उन्हें शोभा नहीं देता है एवं उनका यह कृत्य अपराध की श्रेणी में आता है। 
पुराना फोटो डालकर झूठा भ्रम फैलाया जा रहा
जिसका खामियाजा प्रदेश की समस्त जनता को भुगतने को विवश होना पड़ेगा। उनके द्वारा फोटो पुराना फोटो जो मप्र का नहीं है, वह खरगोन की घटना से जोड़कर ट्विटर पर चलाया गया है। जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि खरगोन में आपात परिस्थितियों के बीच भी राजनीतिक लाभ देने की दृष्टि से एवं दंगे फैलाने के षड्यंत्र रचा जा रहा हैै। ज्ञापन में मांग की गई कि इस कृत्य के चलते दिग्विजयसिंह के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर उचित कार्रवाई की जाए।
यह रहे उपस्थित
ज्ञापन सौंपते समय भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष कुलदीपसिंह चौहान के नेतृत्व में जिला उपाध्यक्ष थावरिया अमलियार, जिला कार्यालय मंत्री मजेसिंह मखोड़िया, जिला आईटी सेल प्रभारी सुरेश गणावा, झाबुआ मंडल अध्यक्ष शक्तिसिंह देवड़ा, उमंग जैन, अक्षय लोढ़ा, अभिजीतसिंह बेस सहित अन्य युवाजन मौजूद रहे।

jhabua news-In-Khargone-incident-former-Chief-Minister-Digvajay-Singh-demanded-action-on-social-media-for-posting-religious-sentiments-and-spoiling-the-atmosphere-of-the-state.
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ