विक्रांत भूरिया द्वारा सांसद गुमानसिंह डामोर की छबि धुमिल करने की साजिश को लेकर थाना प्रभारी झाबुआ को आवेदन सौपा

बयान को तोड मरोड कर पेश करने वालों पर हो कठोरतम कार्यवाही
झाबुआ । विक्रांत भूरिया के द्वारा सांसद गुमानसिंह डामोर की गरीमा एवं उनकी छबि को धुमील करने को लेकर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष ओम शर्मा , नगर मंडल अध्यक्ष झाबुआ अंकुर पाठक, भील सेवा संघ के अध्यक्ष अजयसिंह डामोर, भूपेश सिंगोड, भाजपा जिला मीडिया प्रभारी योगेन्द्र नाहर द्वारा थाना प्रभारी संजय रावत, पुलिस कोतवाली झाबुआ को आवेदन सौप कर कहा कि विगत 28 अप्रैल को आलीराजपुर में क्षेत्रीय सांसद  गुमानसिंह जी डामोर द्वारा डी लिस्टींग को लेकर दिये गये बयान को विक्रांत भूरिया, प्रदेशाध्यक्ष युवक कांग्रेस द्वारा उन्हे बदनाम करने के लिये बयान को तोड मरोड कर पेश करने से सांसद महोदय की गरीमा एवं उनकी छबि को जनता के बीच धुमिल करने का कुत्सीत प्रयास किया गया है तथा सांसद श्री डामोर को बदनाम करने की कोशिश की है । डा. भूरिया एवं उन सभी लोगों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज करके कठोरतम कार्यवाही की जावे। उल्लेखनीय है की डिलिस्टिंग रैली में जीएस डामोर द्वारा अपने बयान में कहा गया था की अनुसूचित जनजाति के जो भी लोग धर्मांतरण कर मुस्लिम एवं ईसाई धर्म में गए है उन्हें आरक्षण की सुची से बाहर करना चाहिए, उनके इस बयान को एडिट कर सिर्फ इतना ही दिखाया गया की अनुसूचित जनजाति का आरक्षण ख़त्म करना चाहिए। आवेदन में प्रस्तुत आवेदन की जांच कर जिन लोगों ने ऐसा कृत्य किया है उनके खिलाफ त्वरीत कार्यवाही करने की मांग की गई है । 
   

jhabua news- Gumansingh Damor submitted an application against Vikrant Bhuria to the police station in-charge Jhabua regarding the conspiracy to tarnish the image of MP and defame him - विक्रांत भूरिया द्वारा सांसद गुमानसिंह डामोर की छबि धुमिल करने तथा उन्हे बदनाम करने की साजिश को लेकर थाना प्रभारी झाबुआ को आवेदन सौपा
ज्ञातव्य है कि विक्रांत भूरिया जिले एवं प्रदेश में कांग्रेस की गिरती साख एवं जनता को भ्रमित करने को लेकर आये दिन इस प्रकार की बयानबाजी करने के आदी हो गये हेै। यदि इनके इस प्रकार के कृत्यों को नही रोका गया तथा उनके विरुद्ध कार्यवाही नही होती है तो भाजपा आगामी कदम उठाने को बाध्य होगी ।
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ