झाबुआ के मनकामेश्वर गणेश मंडल पर ₹10 लाख के नोटो से सजी गणेश प्रतिमा

महाआरती एवं महाप्रसादी का हुआ आयोजन

झाबुआ। शहर के राजवाड़ा पानी की टंकी के सामने श्री मनकामेष्वर गणेश मंडल द्वारा श्री गजानन महाराजजी की सुंदर एवं मनमोहक प्रतिमा स्थापना की गई है। प्रतिदिन यहां सुबह एव रात्रि में बाप्पा की विशेष आरती एवं प्रसादी का आयोजन हो रहा है। गणेशोत्सव के आठवे दिन यहां मंगल मूर्ति की महाआरती एवं महाप्रसादी का आयोजन रखा गया।

      जानकारी देते हुए श्री मनकामेष्वर गणेश से जुड़े वरिष्ठ सदस्य जगदीश भाई पंवार एवं सुजानसिंह सांकला ने बताया कि बुधवार को गजाननजी महाराज का 10 लाख रूपए से सुंदर श्रृंगार किया गया। जिसमें मनकामेश्वर गणेश मंडल से जुड़ी महिलाओं.बालिकाओं और युवाओं ने मिलकर सुबह से लेकर शाम तक भगवान श्री गणेशजी की प्रतिमा का बड़ी ही बारिकी और सूक्ष्मता से 100, 200, 500 एवं 2000 रू. के नोटो से श्रृंगार करते हुए विघ्नहर्ता के जमकर जयकारे भी लगाए। मंडल के युवा अरविन्दसिंह सांकला ने बताया कि रात्रि 9 बजे बाप्पा की महाआरती का आयोजन हुआ। जिसमें मंडल से जुड़े समस्त सदस्यों के साथ बड़ी संख्या में भक्तजन सम्मिलित हुए। बाद महाप्रसादी के रूप में लड्डूए मिष्ठान आदि का वितरण किया गया।

सैकड़ों भक्तजन दर्शन एवं निहारने के लिए पहुंचे

नोटो से सुंदर रूप से सज्जित गणेश जी के दर्शन के लिए सैकड़ों की संख्या में भक्तजन पांडाल पहुंचे और श्री मनकामेश्वर गणेश मंडल के उक्त विशेष प्रयासों की सराहना की। इस दौरान नोटो से सजे गजानन महाराजजी के साथ मोबाईल से फोटो लेने और वीडियों बनाने को लेकर बालक.बालिकाओं और बच्चों में विशेष उत्साह नजर आया।

Jhabua ka raja ganesh utsav- झाबुआ के मनकामेश्वर गणेश मंडल पर 10 लाख रू. के नोटो से सजी गणेश प्रतिमा


रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ