सांसद श्री डामोर ने तीन दिवसीय गुजरात दौरे मे भाजपा के पक्ष मे किया धुआंधार प्रचार

नरेंद्र मोदी एक कल्पवृक्ष हैं, आप जो चाहें प्राप्त कर सकते हैं, कांग्रेस पार्टी देश से संतोष और शांति मिटा देगी- सांसद श्री गुमानसिंह डामोर

झाबुआ । गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए सभी दल अपनी रणनीति तैयार करने में जुटे हैं। चुनाव प्रचार का सिलसिला भी तेज हो गया है। इस कड़ी में रतलाम झाबुआ आलीराजपुर के सांसद गुमानसिंह डामोर ने  भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर अपने तीन दिवसीय गुजरात के चुनावी प्रचार दौरे पर नवसारी जिले में भाजपा के पक्ष में गहन प्रचार प्रदेश नीति एवं शोध के सह प्रभारी श्री रामपाल सिंह चौहान एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता भूपेश सिंगोड़ के साथ ग्रामीण अंचलों तक प्रचार किया । तीन दिवसीय भाजपा के प्रचार भ्रमण कार्यक्रम में सांसद गुमानसिंह डामोर ने कहा कि कहा, नरेंद्र मोदी एक कल्पवृक्ष हैं, आप जो चाहें प्राप्त कर सकते हैं। केजरीवाल बबूल का पेड़ है, कांटे ही मिलेंगे। सांसद डामोर ने कहा, राहुल गांधी एक झाड़ी है जो फसलों को बर्बाद कर देगा। कांग्रेस पार्टी देश से संतोष और शांति मिटा देगी। श्री डामोर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा। श्री डामोर ने सभाओं मे कहा कि, कांग्रेस के लोग मध्य प्रदेश में रोज मुझे गाली देते थे कि गुजरात को नर्मदा का पानी दिया जारहा है । गुजरात कोई पाकिस्तान है क्या ? गुजरात भी तो हमारा है। जब सरदार सरोवर बना तो गुजरात को पानी और मध्य प्रदेश को बिजली मिली। 

श्री डामोर ने तीन दिनों तक भाजपा प्रत्याशाी के पक्ष में धुआधार प्रचार किया। अपने तीन दिवसीय गुजरात के चुनावी प्रचार दौरे पर नवसारी जिले की वांसदा(177) के युवा प्रत्याशी श्री पीयूष भाई पटेल और गणदेवी (182) के प्रत्याशी गुजरात सरकार के मंत्री श्री नरेश पटेल जी के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। उन्होने 18 नवम्बर को  पहली चुनावी सभा रानवेरी कला गांव में हुई जहा गुजरात सरकार के मंत्री नरेश भाई पटेल, सांसद श्री गुमान सिंह डामोर, प्रत्याशी  पीयूष भाई पटेल का उद्बोधन हुआ जिसमें कांग्रेस एवं आप पार्टी को निशाने पर लेते हुए भाजपा को ही जनहितैषी एवं समावेशी विश्व का सबसे बडा दल बताते हुए भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल के पक्ष में वोट की अपील की । इसी दिन सासद गुमानसिंह डामोर ने  वांसदा पंचायत में वाहन रैेली मे भागीदारी की ,सैकेडो की संख्या में लोगों ने सहभागिता कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने का संकल्प लिया। सांसद डामोर के साथ में वास्ता पंचायत के सरपंच मोटरसाइकिल चलाते हुए प्रचार अभियान में शामील हुए । इसी दिन गणदेवी विधानसभा के वाडगांव में प्रत्याशी गुजरात सरकार में कैबिनेट मंत्री नरेश भाई पटेल के समर्थन में केंद्रीय मंत्री माननीय फगनसिंह कुलस्ते जी का मार्गदर्शन प्राप्त हुवा । सांसद  गुमान सिंह डामोर ने महती चुनावी सभा को संबोधित किया एवम भाजपा प्रत्याशी नरेश भाई पटेल के समर्थन में भाजपा के पक्ष में वातावरण निर्माण मे अहम भूमिका का निर्वाह किया ।

gujarat election 2022- jhabua gumansingh damor- सांसद श्री डामोर ने तीन दिवसीय गुजरात दौरे मे भाजपा के पक्ष मे किया धुआंधार प्रचार


    वासदा के कलियारी अंचल में पीयूष भाई पटेल जो नायब तहसीलदार की नोैकरी छोड़कर चुनावी समर में कूदे ऐसे शिक्षित उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी चोपाल को संबोधित करते हुवे सांसद श्री डामोर ने कहा कि राहुल गांधी ने वीर सावरकर का अपमान किया है। दो जन्मों के बराबर की सज़ा मिली जिस शख़्स को, वतन पर सब कुछ न्यौछावर करने वाला, आप ऐसे स्वतंत्रता सेनानी का अपमान करते हैं, यह देश आपको कभी माफ नहीं करेगा श्री डामोर ने 19  नवम्बर को प्रातः वांसदा के राजा जय वीरेंद्र सिंह सोलंकी के साथ विधानसभा प्रभारी बाबू भाई जिरावाला  नंदुरबार के जिला अध्यक्ष श्री विजय भाई चौधरी के साथ बैठकर सामाजिक समीकरण पर चर्चा की तथा चुनावी महौल के बारे मे विशद चर्चा की । श्री डामोर ने  इसी दिन दूसरे शक्ति केंद्र रूमला में प्रवास किया तथा वासदा के राजा जय वीरेंद्रसिंह सोलंकी से मिलने दिगवीर पेैलेस पहुंचे तथा भारतीय जनता पार्टी की आधार मजबुती के लिये व्यूह रचना को अन्तिम रूप दिया । श्री डामोर ने तीरे शक्ति केन्द्र गोड्थल का भी भ्रमण किया  तथा रूमला में जाकर प्रधानमंत्री श्रीमोदी जी एवम गुजरात सरकार की कल्याणकारी योजना की विस्तार से जनसभा में जानकारी देते हुए भाजपा को गरीब हितैषी तथा समावेशी पार्टी बताया । इस अवसर पर दिनेश भाई, उपसभापति बालू भाई, जिला पंचायत सदस्य की  गरिमामय उपस्थिति रही । गोडथल शक्ति केंद्र का भ्रमण कर वहा के सरपंच जसवंत भाई पटेल अगसिया के सरपंच माजू भाई महामंत्री दिनेश भाई जिला पंचायत सदस्य बालु भाई पाडबी से भेंट कर पार्टी की मजबुती के लिये विशद चर्चा की । श्री डामोर ने ग्राम गोडावनी के भ्रमण के जन सभा मे भाजपा के पक्ष मे वातावरण निर्माण किया दौरान इस अवसर पर डा. विशाल पटेल उपसरपंच दीपक भाई नगीन भाई पटेल गीता बैन जिला पंचायत की उप प्रमुख दिव्येश पटेल गोडावनी गांव के सब मौजूद थी। 

श्री डामोर ने तीन दिवसीय चुनावी दौरे मे गुजरात के प्रवास के दौरान चुनावची सभाओं में राहूल गांधी एवं अरविन्द केजरीवाल को आडे हाथ लेते हुए कहा कि ,कांग्रेस कहती है कि मोदी को औकात दिखा देंगे। यह अहंकार है कि मोदी को उसकी औकात दिखा देंगे। वे राजपरिवार से हैं, ओर प्रधानमंत्री मोदी आम परिवार से होकर जनता के सेवक है । श्री मोदी के मुख्यमंत्रत्व काल मे गुजरात पूरे देश में एक माडल के रूप  में उभरा है। अब प्रधानमंत्री के रूप  में उन्होने विदेशों में भारत को शीर्षस्थ स्थान पर लाने मे अहम भूमिका निभाई हे वही देश में भी सैकडो योजनाओं के माध्यम से जन जन के विकास  एवं आर्थिक स्तर सुधारने का काम किया है । पूरे चुनावी प्रचार दौरे में सांसद श्री गुमानसिंह डामोर केे साथ प्रदेश नीति एवं शोध के सह प्रभारी श्री रामपाल सिंह चैहान एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता श्री भूपेश सिंगोड़ भी उपस्थित रहे ।

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ