झाबुआ के रोहीदास मार्ग (बावड़ी गली) में काॅलोनाईजर खलील शेख के परिवार पर 5 दिन में 4 बार विपक्षियों ने किया जानलेवा हमला

मामला जमीन विवाद का, माननीन न्यायालय से काॅलोनाईजनर के पक्ष में फैसला आने के बाद भी विपक्षी जमीन हथियाने के लिए लगातार बना रहे दबाव .

  • घर के दरवाजे का नकुचा तोड़कर अंदर घुसकर सामान तोड़ने के साथ परिवार की महिलाओं के साथ हथियारों और पत्थरों से की मारपीट 
  • फरियादी परिवार की ओर से एफआईआर दर्ज करवाने के बाद आरोपी अब तक पुलिस गिरफत से बाहर 

झाबुआ। शहर के वार्ड क्र. 4 रोहीदास मार्ग (बावड़ी गली) में रहने वाले एक परिवार के साथ दूसरे पक्ष के लोग लगातार जमीन हथियाने के लिए उन पर दबाव बनाते हुए परिवारजनों पर लगातार जानलेवा हमला कर रहे है। परिवारजनों के अनुसार विपक्षीगणों द्वारा 5 दिन में 4 बार जानलेवा हमले किए जा चुके है। परिवारजनों का यह भी आरोप है कि 23 नवंबर, बुधवार दोपहर में भी विपक्षीगणों ने करीब 30-40 लोगों के साथ मिलकर उनके घर के अंदर जबरन घुसकर मकान के अंदर रखे सामान में तोड़फोड़ करने के साथ हथियारों और पत्थर से मारपीट की। मौके पर मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया। घटना में पीड़ित परिवार की ओर से पुलिस थाना झाबुआ पर एफआईआर दर्ज करवाई गई है, लेकिन पुलिस द्वारा अब तक आरोपियों की गिरफतारी नहीं की गई है।

रोहीदास मार्ग, बावड़ी गली के काॅलोनाईजर खलील शेख ने बताया कि रोहीदास मार्ग में उनकी जमीन है। जिसको लेकर वर्ष 2005 में विपक्षी आशिफ, आकिब खान, रेशमा खान, सद्दाम खान, साजिद, इजाज, आशिफ खान आदि निवासीगण रोहीदास मार्ग एवं हुड़ा क्षेत्र से माननीय न्यायालय में केस जीतने के बाद भी पिछले कुछ महीनों से लगातार उक्त विपक्षी जमीन पर खलील शेख द्वारा काम करवाने के दौरान लगातार उन्हें डराया-धमकाया जा रहा है। परिवाजनों में भय का माहौल निर्मित किया जा रहा है। जान से मारने की धमकी दी जा रहीं है। खलील शेख ने बताया कि पिछले 5 दिनों में उनके परिवारजनों पर 4-5 बार हमले हो चुके है।

30-40 लोगों ने घर के अंदर घुसकर की मारपीट, पुलिस के सीसीटीव्ही कैमरे में कैद हुई वारदात

खलील शेख के अनुसार इसी बीच 23 नवंबर, बुधवार दोपहर करीब 3.30 बजे जब वह बाहर किसी काम से गए थे, तो घर पर महिलाओ और बच्चों को अकेला पाकर विपक्षीगणों द्वारा करीब 30-40 लोगों के साथ मिलकर उनके घर के बाहर इकट्ठा होकर लगातार अपशब्दों का प्रयोग करते हुए घर के बाहर की गैलरी में तोड-फोड़ करते हुए बंद दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर घुसकर सामान में तोड़-फोड़ करने के साथ नाजनी पिता शेख आदिम एवं उनकी सांस रसीद बी शेख के साथ उक्त आरोपियों ने पत्थर और अन्य हथियारोसे मारपीट की। जिसमें नाजिनी एवं उनकी सास  रशीद बी शेख को दोनो हाथ में गंभीर चोट आई। लोगों द्वारा बीच-बचाव करने पर मामला शांत हो सका। बाद आरोपीगण वहां से फरार हो गए। 

Jhabua News -झाबुआ के रोहीदास मार्ग (बावड़ी गली) में काॅलोनाईजर खलील शेख के परिवार पर 5 दिन में 4 बार विपक्षियों ने किया जानलेवा हमलाJhabua's Rohidas Marg (Bawdi Gali), colonizer Khalil Sheikh's family was attacked 4 times in 5 days by the opposition.


एफआरआई के बाद भी आरोपी अब तक पुलिस गिरफत से बाहर

खलील शेख ने बताया कि घटनाक्रम में उनके द्वारा पुलिस थाना झाबुआ पर एफआईआर दर्ज करवाई गई है, लेकिन पुलिस द्वारा अब तक सभी नामजद आरोपियों को गिरफतार नहीं किया गया है। रसीद बी शेख एवं नाजिनी शेख का कहना है कि उनके परिवार के लोगों को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। विपक्षी लगातार उन पर नजरे बनाए हुए है और बड़ी घटना कारित करने को भी आतुर है। वहीं खलील शेख के अनुसार बुधवार दोपहर हुआ पूरा घटनाक्रम उनके मोबाईल में रेकार्ड होने के साथ पुलिस विभाग के कैमरे में भी रेकार्ड हो गया है। जिसकी उन्होंने पुलिस प्रशासन से जांच कर आरोपियों को जल्द ही गिरफतारी कर सख्ती से कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने धारा 452, 427, 294, 323, 506 एवं 34 आईपीस के तहत मुकदमा कायम कर जांच शुरू की है।

इनका कहना है 

- आपके द्वारा मुझे इस मामले से अवगत करवाया है। मैं थाना प्रभारी को तत्काल ही कार्रवाई के लिए निर्देशित करता हूॅ।

श्री अगम जैन, पुलिस अधीक्षक झाबुआ।

- आरोपियों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गई है। जल्द ही सभी की गिरफतारी कर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

सुरेन्द्रसिंह गाडरिया, थाना प्रभारी, पुलिस थाना झाबुआ।

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ