नगरपालिका कार्यालय झाबुआ में शहरी आवास योजना अंतर्गत हितग्राहियों के गृह प्रवेश कार्यक्रम का हुआ आयोजन

नपा अध्यक्ष श्रीमती कविता सिंगार एवं पार्षदगणों के साथ अधिकारी-कर्मचारी और हितग्राही हुए शामिल.

प्रधानमंत्री शहरी एवं ग्रामीण आवास योजना का सभी पात्र हितग्राहियों को मिले लाभ, यह देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की महत्वाकांक्षी योजना- भाजपा जिलाध्यक्ष भानू भूरिया

झाबुआ। देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की महत्वकांक्षी योजना प्रधानमंत्री आवास योजना अंतर्गत शहरी योजना में लाभांवित प्रदेश के एक लाख एक हजार से अधिक एवं प्रधानमंत्री स्वनिधि के 2 लाख 50 हजार हितग्राहियों का हितलाभ वितरण समारोह का आयोजन मंदसौर में 8 दिसंबर, गुरूवार दोपहर 2.50 बजे से किया गया। जिसमें मप्र के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। नगरपालिका परिषद झाबुआ के रेन बसेरा में उक्त समारोह का लाईव प्रसारण कार्यक्रम रखा गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिलाध्यक्ष भानू भूरिया शामिल हुए। इसके अलावा अन्य अतिथियों में नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती कविता सिंगार, प्रशासनिक अधिकारी बतौर नपा के प्रभारी सीएमओ जितेन्द्रसिंह सोलंकी, भाजपा खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक शैलेष बिट्टू सिंगार, वरिष्ठ पार्षदगणों में पंडितमहेन्द्रकुमार तिवारी, विजय चौहान, रेखा अष्विन शर्मा, नरेन्द्र राठौरिया, कविता हेमेन्द्र नाना राठौर, पार्षद प्रतिनिधि अभिजीतसिंह बेस, धुमा डामोर, शीला मकवाना आदि उपस्थित रहे। अतिथियों ने प्रारंभ में मां सरस्वतीजी की तस्वीर पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्लवलन किया। बाद स्वागत उद्बोधन नपा के प्रभारी सीएमओ श्री सोलंकी ने देते हुए कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी। अतिथियों का पुष्पमालाओं से स्वागत नपा की सामाजिक न्याय विभाग प्रभारी सुश्री निधि ठाकुर, लेखापाल कमलेश जायसवाल आदि ने किया। 

योजना में सभी पात्र हितग्राहियों को समय पर पूर्ण लाभ मिले

इस अवसर पर मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष भानू भूरिया ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओ में से एक है। इसका सभी पात्र हितग्राहियों को लाभ मिले, यह सुनिष्चित किया जाए। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का सपना है कि सभी को रहने के लिए पक्का आषियाना मिले, इसके लिए यह योजना देशभर में संचालित की जा रही है। जिसके सार्थक परिणाम भी सामने आ रहे है। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान के निर्देश पर पूरे प्रदेश में उक्त योजना के तहत दु्रत गति से कार्य हो रहा है। उक्त योजना में हितग्राहियों को पूर्णतः लाभान्वित करने में विभागीय अधिकारी-कर्मचारी बिल्कुल भी लापरवाही ना बरते, सभी पात्र हितग्राहियों को निष्चित समयावधि में लाभ मिले, इसका ध्यान रखा जाए। नपा अध्यक्ष श्रीमती कविता सिंगार ने शहरी आवास योजना अंतर्गत ग्रह प्रवेश कर रहे झाबुआ के उपस्थित हितग्राहियों को शुभकामनाएं प्रेषित की एवं केंद्र सरकार की उक्त योजना की सराहना की। इस अवसर पर विशेष रूप से भाजपा मंडल झाबुआ के पूर्व महामंत्री एवं युवा भाजपा नेता भूपेश सिंगोड़ तथा भाजपा आईटी सेल के जिला संयोजक अर्पित कटकानी भी उपस्थित रहे। 

सीएम के समारोह का लाईव प्रसारण देखा गया

उद्बोधन बाद सीएम श्री चौहान का लाईव प्रसारण शुरू होने पर सभी ने एलईडी के माध्यम से उनका उद्बोधन सुना। मंदसोर से सीएम ने अपने उद्बोधन में प्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री श्री मोदी की उक्त महत्वकांक्षी योजना को देश और मप्र के विकास के लिए मिल का पत्थर बताया। साथ ही लाभांवित हो रहे हितग्राहियों से भी संवाद कर उनकी समस्याएं जानी। सीएम के लाईव प्रसारण के समापन बाद नपा अध्यक्ष श्रीमती कविता सिंगार एवं अन्य पार्षदगणों ने झाबुआ शहर के उपस्थित हितग्राहियों को लाभांवित भी किया। कार्यक्रम का संचालन नोडल अधिकारी नपा के सब-इंजनियर धीरेन्द्र रावत ने किया एवं आभार नपा के प्रभारी सीएमओ श्री सोलंकी ने माना। इस अवसर पर बड़ी संख्या में नपा के जनप्रतिनिधि, अधिकारी-कर्मचारी एवं लाभांवित हो रहे हितग्राही महिला-पुरूष उपस्थित रहे।

Jhabua News- नगरपालिका कार्यालय झाबुआ के रेन बसेरा में शहरी आवास योजना अंतर्गत हितग्राहियों के गृह प्रवेश कार्यक्रम का हुआ आयोजन


रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ