गरीमामय रूप में मनायेगें दीपावली मिलन समारोह

सकल व्यापारी संघ की बैठक में लिये गये महत्वपूर्ण निर्णय

झाबुआ ।  सकल व्यापारी संघ द्वारा रविवार रात्री को स्थानीय पैलेस गार्डन में दीपावली मिलन समारोह के आयोजन तथा इस आयोजन को गरीमामय बनाने के लिये विशेष बैठक का आयोजन नीरजसिंह राठौर की अध्यक्षता में किया गया । दीपावली मिलन समारोह  को भव्य एवं गरीमामय बनाने के लिये संगठन के सभी पदाधिकारियों द्वारा अपने विचार व्यक्त किये गये । बैठक  का संचालन करते हुए पंकज मोगरा ने सकल व्यापारी संघ द्वारा व्यापारी हितों के साथ ही रचनात्मक क्षेत्र में किये गये कार्यो के बारे मे विस्तार से जानकारी देते हुए व्यापारी संघ के प्रतिनिधियों से सुझाव आमंत्रित किये । इस अवसर पर एडवोकेट रमेश डोसी ने दीपावली मिलन समारोह को प्रायोजक के माध्यम से  किये जाने पर जोर देते हुए कहा कि इससे लोगों में एक नवीन जागृति पैदा होगी ।
   सकल व्यापारी संघ के अध्यक्ष नीरजसिंह राठोर ने दीपावली मिलन समारोह में मनोरंजक कार्यक्रम के तहत आर्केस्ट्रा बुलाने की बात कहते हुए उन्होने रमेश डोसी के सुझावों का समर्थन करते हुए सदस्यों से इस आयोजन के लिये सहयोग निधि देने की बात कहीं । उन्होने बताया कि सकल व्यापारी संघ द्वारा गरीमामय दीपावली मिलन समारोह 28 अक्तुबर शनिवार को आयोजित किया जाना तय किया गया है। जिसका करतल ध्वनि से स्वागत एवं समर्थन किया गया । इस अवसर पर संगठन के नुरूद्दीनभाई पिटोलवाला ने उक्त कार्यक्रम को संक्षिप्त रखे जाने की बात कहीं । वही प्रवीण रूनवाल द्वारा दीपावली मिलन समारोह के कार्यक्रम एवं सहभोज का समय अलग अलग रखे जाने की बात कहीं । पंकज मोगरा ने इस अवसर पर बताया कि कार्यक्रम में सामाजिक कार्य में विशेष सहयोग करने वाले कलेक्टर आशीष सक्सेना एवं पुलिस अधीक्षक महेशचन्द्र जैन को भी आमंत्रित किया जावेगा ।
    व्यापारी संगठन के संदीप जैन ने  सकल व्यापारी संघ के कार्यो एवं गतिविधियों की प्रसंशा करते हुए उन्होने सकल व्यापारी संघ के सभी सदस्यों से उनके द्वारा 26 अक्तुबर को गार्डन में आयोजित नीजि सहभोज के आयोजन में उपस्थित रहने का अनुरोध कर सभी को आमंत्रित किया । गोपाल सोनी ने इस आयोजन में नगर के प्रतिभाशाली कलाकारों को आमन्त्रित करने की बात कहीं , अंकुश कांठी ने व्यापारी संघ के इस आयोजन में निरंतर प्रगति कर रहे व्यापारियों को मुख्य अतिथि के रूप् में आमंत्रित करने का सुझाव दिया । इस अवसर पर अजय रामावत ने दीपावली मिलन के भव्य आयोजन को करने के लिये सकल व्यापारी संघ को बधाई दी ।  पुष्पकरण सोनी ने कहा कि व्यापारी संगठन ने गैर राजनैतिक संस्था के रूप  में अपनी विशिष्ठ पहचान बनाई है और सबे सहयोग से एक कीर्तिमान स्थापित किया है ।उन्होने जीएसटी में व्यापारी संगठन अपने ही संघर्ष से कुछ नया मार्ग निकालने का प्रयास करेगा के बारे में विचार व्यक्त किये ।
     संगठन के सचिव कमलेश पटेल ने इस आयोजन को लेकर प्राप्त सुझावों की समीक्षा करने के साथ ही संगठन के सदस्यों से वार्षिक शुल्क समय पर जमा करवाने का आग्रह किया ।  निलेश घोडावत ने सुझाव दिया कि कालिका माता मंदिर के पास पूर्व से स्थित प्याउ को पुनः चालु करवाया जावे तथा रघुनंदन कांपलेक्स में चैनल गेट लगाने एवं रूके हुए पानी की निकासी के लिये प्रयास करने का सुझाव दिया । संगठन के निर्मल अग्रवाल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चैहान की योजना के तहत 10 लाख से 1 करोड तक के ऋण सुविधा जिसमे अनुदान भी मिलता है का जरूरत मंदो को लाभ उठाने का आव्हान किया। कार्यक्रम के अन्त में आभार प्रदर्शन संजय काठी ने व्यक्त किया ।
रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News