मुख्यमंत्री के बयान पर सांसद का पलटवार , कहा सीएम को झूठ बोलने में महारत हासिल

झाबुआ । क्षेत्रीय सांसद कांतिलाल भूरिया ने मंगलवार को अपने अमेरीका प्रवास के दौरान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अमेरीका में निवेशकों से बातचीत करते हुए मध्यप्रदेश की सड़कों को अमेरीका की सड़कों से बेहतर बताये जाने पर अपना तंज कसा। भूरिया ने कहा मुख्यमंत्री जी ने झुट बोलने में महारत हासिल कर ली है। अपनी पार्टी व देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उन्होंने पीछे छोड़ दिया है। देश.प्रदेश तो ठीक विदेश में भी झुठ का पुलिंदा परोसने पर श्री भूरिया ने उन्हें  फेंकु नंबर 2 की संज्ञा दी है। उन्होने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पदचिन्हों पर चलते हुए झूठ बोलने की पराकाष्ठां हासिल की है। जहां उन्हो्ने मध्यप्रदेश के मुख्यंमंत्री के बयान को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में सड़कों की हालत बहुत ही घटिया स्तर की है जहां मध्यंप्रदेश में अन्य प्रदेश के लोग यात्रा करने से कतराते हैं ऐसे प्रदेश के मुख्यमंत्री विदेशों में जाकर अपने आप को महामंडित करने का प्रयास कर रहें है चूंकि मध्य प्रदेश की जनता उनकी कथनी व करनी के अंतर को पूरी तरह समझ चुकी है। अब वे विदेशों में जाकर इस तरह के बयानबाजी कर मीडिया के माध्यम से अपने आप को महामंडित करने में लगे हुए है।  
            उन्होने बुधवार की शाम को इंदौर.अहमदाबाद नेशनल हाईवे 59 के काम की गति को लेकर नेशनल हाईवे अथारिटी के अधिकारियों को फुलमाल हाईवे पर हाईवे की वर्तमान स्थिति से अवगत कराया। भूरिया ने अधिकारियों को बताया कि सड़कों की खराब हालत के चलते हुए बार.बार दुर्घटनाएं घटित हो रही है। दुर्घटनाओं में कई लोगों की जान तक जा चुकी है तथा कई लोग घायल अवस्था में आज भी अस्पतालों में एवं घर में परजीवी बन कर पड़े हुए हैं। उन्होने डीजीएम रविन्द्र गुप्ता से निर्माण कार्य संबंधी जानकारी प्राप्त की तथा लगातार कार्य में हो रही देरी पर अपना आक्रोश जताया। डीजीएम गुप्ता अपने साथ पुरी सड़क की स्टेनटस रिपोर्ट लेकर आए थे कहां कितनी सड़क का निर्माण हुआ उन्होने बताया।
          उन्होने आगे बताया कि कंपनी को दिए जाने वाले 122 करोड़ रूपये में से 40 करोड़ रूपये दे दिए गए है आगे काम के साथ ओर पैसा दिया जाएगा। इसके अलावा 16 किलोमीटर के हिस्से का कार्य अभी पुरा नहीं हुआ है उसमें फुलमाल तिराहा माछलिया घाट और सरदारपुर के पास खरमोर संरक्षित क्षेत्र शामिल है। माछलिया में सड़क बनाने के लिए अलग से 135 करोड़ रूपये की जरूरत होगी। श्री भूरिया ने गुप्ता से कहा कि वे जल्द ही इस कार्य का टेंडर लेने वाली कंपनी को यहां बुलवा कर मुझसे मिलवाएं तथा वरिष्ठ अधिकारियों को भी यहां बुलवाकर तत्काल सड़क का निरीक्षण करवाएं। श्री भूरिया ने वहां उपस्थित संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि आप सड़कों की खस्ता हालात की जानकारी मीडिया के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को देवे ताकि उन्हें पता लगे की मध्य्प्रदेश में सड़कों की हालत क्या है। 
          उन्होने कहा कि सड़कों की बदहाली के चलते करीब 500 से अधिक दुर्घटनाएं हो चुकी है। जिसमें सैकड़ों लोग काल के ग्रास बन चुके है। ठेकेदार एवं प्रदेश सरकार को लोगों की जान की चिंता नहीं है। मेरे द्वारा इस विषय को संसद में भी उठाया गया था एवं इस हाईवे के त्वारित निर्माण हेतु राशि जारी करवाई गई थी इसके उपरांत भी कार्य ना होना चिंता का विषय है। श्री भूरिया ने मध्यप्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की जनता अब गुमराह होने वाली नहीं है। 2018 के चुनाव में जनता आपकी सरकार को रोड़ पर चलने को मजबुर होगी। श्री भूरिया के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष सुश्री कलावती भूरिया, जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया, विजय पांडे, जिला कांग्रेस कोषाध्यल प्रकाश रांका, जिला महामंत्री अलीमुदीन सैयद, प्रवक्तां हर्ष भट्ट, जिला कांग्रेस संगठन मंत्री गोपाल शर्मा, अलीराजपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सरदार पटेल, सुनील थेपडिया, राजेन्‍द्र पटेल सहित जिला कांग्रेस के पदाधिकारी एवं मीडिया कर्मी विशेष रूप से उपस्थित थे। 

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News