क्षेत्रीय सांसद गुमानसिंह डामोर की सराहनीय पहल, महत्त्वाकांक्षी दाहोद-इंदौर रेल्वे परियोजना का बजट बढ़ाए जाने पर केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का माना आभार

सांसद श्री डामोर के प्रयासों से संसदीय क्षेत्र में लगातार विकास रफ्तार पकड़ रहा

झाबुआ। रतलाम-झाबुआ-अलीराजपुर सांसद गुमानसिंह डामोर ने केंद्रीय रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से दिल्ली में भेंट कर मंत्री श्री वैष्णव को दाहोद-इंदौर रेल लाईन का बजट बढ़ाने के लिए धन्यवाद प्रेषित कर मंत्री से अनुरोध किया की विगत दो वर्षों में कोरोनाकाल में आलीराजपुर में बंद हुई ट्रेन को पुनः शुरू किया जाए। साथ ही समय में भी परिवर्तन किया जाए।रेल सुबह अलीराजपुर से बड़ौदा जाए और रात्रि स्टॉप आलीराजपुर में हो। अब आलीराजपुर में रात्रि विश्राम हेतु सुविधा उपलब्ध है। इसके अलावा रतलाम जंक्शन पर विभिन्न प्रमुख ट्रेनों के स्टॉपेज की मांग की। झाबुआ जिले में चल रहे कार्य दाहोद-इंदौर रेल संबंधित कार्याे को गति देने के लिए मंत्री श्री वैष्णव से अनुरोध किया। साथ ही मेघनगर, बामनिया, रावटी सहित अन्य स्टेशन पर कोरोना काल में बंद हुई रेल विभिन्न ट्रेनों के स्टॉपेज की मांग की। 
संसदीय क्षेत्र में लगातार हो रहा विकास
भाजपा आईटी सेल के जिला संयोजक अर्पित कटकानी ने बताया कि क्षेत्रीय सांसद गुमानसिंह डामोर के अथक प्रयासों से संसदीय क्षेत्र में लगातार विकास प्रगति पर है। पूर्व में कांग्रेस की यूपीए सरकार में बजट के अभाव में वर्षों से लंबित दाहोद-इंदौर रेलवे परियोजना एवं अन्य रेलवे परियोजनाओं को भी लगातार गति मिल रही है। इसके अतिरिक्त क्षेत्र में विकास के कार्य भी लगातार हो रहे है। सांसद द्वारा दिल्ली में संसद में लगातार क्षेत्र के मुद्दों को पूरी बुलंदी एवं जोर-शोर से उठाया जाता है। जिससे रतलाम-झाबुआ अलीराजपुर क्षेत्र की समस्त जनता में हर्ष व्याप्त है। क्षेत्र की समस्त जनता ने सांसद श्री डामोर के कार्यों की मुक्त कंठ से सराहना की है।

रहें हर खबर से अपडेट झाबुआ न्यूज़ के साथ


Google News